IND-W vs SA-W Weather Report 1st T20: चेन्नई के मौसम का हाल, मैच पर क्या होगा असर?

1 min read

IND-W vs SA-W Weather Report 1st T20: 5 जुलाई को एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा पहला टी20 मैच।

IND-W vs SA-W Pitch Report चेपॉक स्टेडियम की पिच पे बल्लेबाज और गेंदबाज के बीच टी20 सीरीज में क्या होगा खास, IND-W vs SA-W Weather Report 1st T20

भारत और साउथ अफ्रीका की महिला क्रिकेट टीमें चेन्नई के एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में 5 जुलाई 2024 को पहला टी20 मैच खेलेंगी। भारतीय महिला टीम, जो तीन वनडे मैचों की सीरीज में साउथ अफ्रीका को हराने के बाद और एकमात्र टेस्ट मैच में 10 विकेट से जीत दर्ज कर चुकी है, अब टी20 सीरीज में भी विजयी अभियान को जारी रखने के लिए तैयार है।

IND-W vs SA-W Weather Report 1st T20

Accuweather.com के अनुसार, चेन्नई का मौसम मैच के दिन लगभग 27°C रहेगा, जबकि ‘रियलफील’ तापमान 31°C तक पहुंच सकता है। पूरे दिन और शाम के समय मौसम बादलमय रहेगा। बारिश की संभावना 40% है और कई स्थानों पर गरज के साथ बौछारें पड़ सकती हैं। पश्चिम से दक्षिण-पश्चिम दिशा की ओर से 7 किमी/घंटा की रफ्तार से हवा चलेगी और यह गति 22 किमी/घंटा तक बढ़ सकती है।

ये भी पढ़ें : IND-W vs SA-W Pitch Report (1st T20I): चेपॉक स्टेडियम की पिच पे बल्लेबाज और गेंदबाज के बीच टी20 सीरीज में क्या होगा खास?

मैच के दौरान 74% की उच्च आर्द्रता के साथ मौसम में पसीना, चिपचिपापन और उमस बनी रहेगी, जिससे खिलाड़ियों के लिए खेलना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। इस मौसम की स्थिति में खेलना खिलाड़ियों के धैर्य और क्षमता की परीक्षा ले सकता है।

IND-W vs SA-W Weather Report 1st T20: चेन्नई के मौसम का हाल, मैच पर क्या होगा असर?
IND-W vs SA-W Weather Report 1st T20, Image Source : Accuweather

हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में भारतीय महिला टीम आत्मविश्वास से लबरेज है और सीरीज में एक और जीत दर्ज करने की तैयारी में है। वहीं, साउथ अफ्रीका की टीम के लिए यह सीरीज वापसी करने का आखिरी मौका है।

IND-W vs SA-W टीम

IND-W टीम : शेफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, जेमिमा रोड्रिग्स, दयालन हेमलता, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), ऋचा घोष (विकेट कीपर), एस सजाना, दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्रकार, आशा शोभना, राधा यादव, अरुंधति रेड्डी, रेणुका ठाकुर सिंह, अमनजोत कौर, श्रेयंका पाटिल, शबनम एमडी शकील, उमा छेत्री

SA-W टीम : लौरा वोल्वार्ड्ट (कप्तान), एनेके बॉश, सुने लुस, मारिजाने काप्प, नादिन डी क्लार्क, सिनालो जाफ्ता (विकेट कीपर), एनेरी डेरकसेन, तुमी सेखुखुने, मसाबाता क्लास, नॉनकुलुलेको म्लाबा, क्लो ट्रायोन, अयाबोंगा खाका, तज़मिन ब्रिट्स, मिके डी रिडर, एलिज़-मारी मार्क्स

फाइनल टीम के लिए – 👉
फाइनल टीम के लिए – 👉

निष्कर्ष

आशा करते हैं की आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगा होगा , तो प्लीज इस पोस्ट को अपने दोस्तों को शेयर करें. 👇

Leave a Comment

cricketalk.co.in

Contact

भारत

cricketalk247@gmail.com