IND-W vs SA-W Pitch Report (1st T20I): चेपॉक स्टेडियम की पिच पे बल्लेबाज और गेंदबाज के बीच टी20 सीरीज में क्या होगा खास?

1 min read

IND-W vs SA-W Pitch Report: चेपॉक स्टेडियम में भारत और साउथ अफ्रीका की महिला क्रिकेट टीमों के बीच टी20 सीरीज की शुरुआत। जानें पिच रिपोर्ट और ‘ड्यू’ फैक्टर की भूमिका।

IND-W vs SA-W Pitch Report चेपॉक स्टेडियम की पिच पे बल्लेबाज और गेंदबाज के बीच टी20 सीरीज में क्या होगा खास

IND-W vs SA-W Pitch Report

भारत और साउथ अफ्रीका की महिला क्रिकेट टीमों के बीच बहु-प्रारूप सीरीज के तहत चेन्नई के एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में पहला टी20 मैच खेला जाएगा। अब तक वनडे और टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम अब टी20 सीरीज में भी अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है।

एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

चिदंबरम स्टेडियम की पिच अब पहले जैसी धीमी और नीची नहीं रही है। हालांकि, स्पिनर्स का यहां अभी भी बोलबाला रहता है, लेकिन बल्लेबाजों को भी मौका मिलता है अगर वे धैर्य के साथ खेलें। पिच की सतह थोड़ी सूखी रहती है, जिससे धीमे गेंदबाजों को मदद मिलती है।

ये भी पढ़ें : टीम इंडिया का जिम्बाब्वे दौरा: जानें IND vs ZIM Head to Head Records और टी20 सीरीज की पूरी जानकारी

‘ड्यू’ फैक्टर निभा सकता है बड़ी भूमिका

चूंकि मैच शाम के समय खेला जाएगा, इसलिए ‘ड्यू’ फैक्टर भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। इस कारण गेंदबाजों को अतिरिक्त चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। भारतीय बल्लेबाजों ने टेस्ट में जिस सहजता से खेला, उसे देखते हुए टी20 मैच में भी रनों की बारिश हो सकती है।

भारत और याऑउथ अफ्रीका का अब तक का प्रदर्शन

भारतीय महिला टीम ने अब तक की सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वनडे में लगातार तीन जीत और टेस्ट में 10 विकेट की जीत के बाद, टीम का आत्मविश्वास ऊंचा है। टी20 सीरीज में भी भारतीय टीम अपना विजय रथ जारी रखना चाहेगी। साउथ अफ्रीका की टीम के लिए यह मैच एक बड़ी चुनौती होगी। हालांकि, उनकी टीम में भी कुछ बेहतरीन खिलाड़ी हैं जो मुकाबला कर सकती हैं।

फाइनल टीम के लिए – 👉
फाइनल टीम के लिए – 👉

निष्कर्ष

आशा करते हैं की आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगा होगा , तो प्लीज इस पोस्ट को अपने दोस्तों को शेयर करें. 👇

Leave a Comment

cricketalk.co.in

Contact

भारत

cricketalk247@gmail.com