विक्रांत गुप्ता पर वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ तस्वीर को लेकर बवाल, सोशल मीडिया पर भड़के नेटिज़न्स

1 min read

भारतीय वर्ल्ड कप विजेता टीम ने बारबाडोस से न्यू दिल्ली लौटने पर हीरो जैसा स्वागत पाया। 29 जून को हुए ऐतिहासिक जीत के बाद 11 साल के आईसीसी ट्रॉफी सूखे का अंत हुआ। लेकिन इन जश्नों के बीच, आज तक/स्पोर्ट्स तक के मैनेजिंग एडिटर, विक्रांत गुप्ता, एक सोशल मीडिया विवाद के केंद्र में आ गए।

विक्रांत गुप्ता पर वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ तस्वीर को लेकर बवाल, सोशल मीडिया पर भड़के नेटिज़न्स

वर्ल्ड कप ट्रॉफी पकड़ने पर विक्रांत गुप्ता की आलोचना

विवाद की शुरुआत तब हुई जब गुप्ता की एक तस्वीर, जिसमें वे वर्ल्ड कप ट्रॉफी पकड़े हुए थे, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। ट्विटर पर यह तस्वीर तेजी से फैल गई और नेटिज़न्स ने गुप्ता की कड़ी आलोचना की।

नेटिज़न्स ने पुराने वीडियो और पोस्ट निकालकर गुप्ता की कथित दोहरी बातों को उजागर किया। गुप्ता ने पहले कई बार कहा था कि वर्ल्ड कप ट्रॉफी को केवल विश्व चैंपियंस ही छू सकते हैं। अब उनकी इस तस्वीर ने उनके पूर्व कथनों को विवाद में ला दिया।

ये भी पढ़ें : Harare Sports Club Pitch Report Hindi | हरारे स्पोर्ट्स क्लब की पिच रिपोर्ट

सोशल मीडिया पर बवाल

सोशल मीडिया पर गुप्ता के खिलाफ नाराज़गी बढ़ती गई। कई लोगों ने उनके भारतीय खिलाड़ियों पर पहले की गई कठोर टिप्पणियों को याद दिलाया और कहा कि उन्हें ट्रॉफी छूने का कोई हक नहीं है।

प्रधानमंत्री के साथ ‘चाय पे चर्चा’

इस बीच, भारतीय टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक विशेष नाश्ता और ‘चाय पे चर्चा’ सत्र में अपनी घर वापसी का जश्न मनाया।

मुंबई में भव्य विजय यात्रा

अगले कार्यक्रम में टीम इंडिया की भव्य विजय यात्रा मुंबई में आयोजित की जाएगी। यह यात्रा नारिमन पॉइंट से वानखेड़े स्टेडियम तक एक खुली बस में होगी।

यहाँ देखें नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया

फाइनल टीम के लिए – 👉
फाइनल टीम के लिए – 👉

निष्कर्ष

आशा करते हैं की आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगा होगा , तो प्लीज इस पोस्ट को अपने दोस्तों को शेयर करें. 👇

Leave a Comment

cricketalk.co.in

Contact

भारत

cricketalk247@gmail.com