Dream11 Prediction: SKN vs GUY, सातवें मैच के लिए पिच रिपोर्ट, Fantasy Picks, Expert Tips और संभावित प्लेइंग XI, CPL 2024

CrickeTalk Team
10 Min Read

जानिए सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स और गयाना अमेजन वॉरियर्स (SKN vs GUY) के बीच होने वाले मैच की Dream11 Prediction, संभावित प्लेइंग XI, फैंटसी टिप्स और एक्सपर्ट एडवाइस

SKN vs GUY Dream11 Prediction Hindi, पिच रिपोर्ट, Fantasy Tips, टीम , टॉप पिक्स
SKN vs GUY Dream11 Prediction Hindi, पिच रिपोर्ट, Fantasy Tips, टीम , टॉप पिक्स

Match Details

  • तारीख और समय: 05 सितंबर 2024, 4:30 AM IST
  • स्थान: वार्नर पार्क, सेंट किट्स
  • प्रसारण: Fan Code

St Kitts and Nevis Patriots vs Guyana Amazon Warriors टीम प्रीव्यू [Team Preview]

कैरिबियन प्रीमियर लीग 2024 के पहले सप्ताह में दिलचस्प मुकाबले देखने को मिले हैं। सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स 7वें मैच में गयाना अमेजन वॉरियर्स से भिड़ेंगे। पैट्रियट्स पिछले मैच में सेंट लूसिया किंग्स से हार गए थे, जबकि वॉरियर्स ने अपने पहले मैच में एंटिगुआ एंड बारबुडा फाल्कन्स को हराया था।

सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स (SKN)

सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की टीम आंद्रे फ्लेचर की कप्तानी में दो मैच हार चुकी है। पिछले मैच में सेंट लूसिया किंग्स के खिलाफ 5 विकेट से हार के बाद फ्लेचर अपनी टीम से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेंगे। गेंदबाजों को खासकर अच्छा प्रदर्शन करना होगा क्योंकि उन्होंने 201 रनों का बचाव नहीं किया था।

टीम के स्टार बल्लेबाज इविन लुईस ने पिछले मैच में शानदार शतक जड़ा था, और वह आंद्रे फ्लेचर के साथ इस मैच में भी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की कोशिश करेंगे। मिडिल ऑर्डर में काइल मेयर्स, शेरफेन रदरफोर्ड और ट्रिस्टन स्टब्स महत्वपूर्ण होंगे। गेंदबाजी में टीम को अशमेड नीद और एनरिच नॉर्टजे से अच्छे स्पैल की जरूरत है।

  • हालिया फॉर्म : L L W L W
  • मुख्य खिलाड़ी: इविन लुईस, काइल मेयर्स, मिकाइल लुईस, एनरिच नॉर्टजे

गुयाना अमेज़न वॉरियर्स (GUY)

गयाना अमेजन वॉरियर्स ने टूर्नामेंट की शुरुआत एक जीत के साथ की है। इमरान ताहिर की कप्तानी वाली इस टीम ने पहले मैच में एंटिगुआ एंड बारबुडा फाल्कन्स को 3 विकेट से हराया था। टीम के ओपनर गुडकेश मोती ने बल्लेबाजी में भी अहम भूमिका निभाई, और रहमानुल्लाह गुरबाज के साथ एक अच्छी साझेदारी की उम्मीद होगी। मिडिल ऑर्डर में शाई होप, आज़म खान और शिमरॉन हेटमायर अहम रोल निभाएंगे।

गेंदबाजी में ड्वेन प्रिटोरियस और जूनियर सिंक्लेयर की जोड़ी विपक्षी बल्लेबाजों पर दबाव डालने की कोशिश करेगी। ताहिर अपनी गेंदबाजी से भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने को तत्पर हैं।

  • हालिया फॉर्म : W W W L W
  • मुख्य खिलाड़ी: शाई होप, गुडकेश मोती, रोमारीओ शेफर्ड, ड्वेन प्रिटोरियस

SKN vs GUY संभावित प्लेइंग XI

SKN संभावित प्लेइंग XI: आंद्रे फ्लेचर (कप्तान और विकेटकीपर), इविन लुईस, काइल मेयर्स, मिकाइल लुईस, ट्रिस्टन स्टब्स, शेरफेन रदरफोर्ड, ओडियन स्मिथ, रयान जॉन, अशमेड नीड, एनरिच नॉर्टजे, तबरेज़ शम्सी

ये भी पढ़ें  Dream11 Prediction: PAK-W vs SA-W, दूसरे T20 मैच के लिए पिच रिपोर्ट, Fantasy Picks, Expert Tips और संभावित प्लेइंग XI, South Africa Women tour of Pakistan, 2024

GUY संभावित प्लेइंग XI: इमरान ताहिर (कप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज, शाई होप, आज़म खान (विकेटकीपर), शिमरॉन हेटमायर, रोमारीओ शेफर्ड, कीमो पॉल, ड्वेन प्रिटोरियस, गुडकेश मोती, शमार जोसेफ, जूनियर सिंक्लेयर

SKN vs GUY हेड टू हेड [Head to Head]

अब तक इन दोनों टीमों के बीच 18 मुकाबले खेले गए हैं।

SKNविवरणGUY
6जीता12
बेपरिणाम/ड्रॉ/टाई

SKN vs GUY Pitch Report: पिच रिपोर्ट

वार्नर पार्क, सेंट किट्स की पिच बल्लेबाजों के अनुकूल है, जहां तेज आउटफील्ड और समतल सतह बल्लेबाजों को रन बनाने का अवसर प्रदान करती है। तेज गेंदबाजों को यहां ज्यादा मदद नहीं मिलती, जबकि स्पिनर्स के लिए पिच टर्न लेने वाली साबित हो सकती है।

मौसम का हाल [Weather Report]

मैच के दौरान मौसम साफ रहने की उम्मीद है, जिससे बल्लेबाजों को अपने शॉट खेलने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

टॉस [Toss]

टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला ले सकती है, क्योंकि पिच नई होने के कारण शुरुआती ओवरों में गेंदबाजों को थोड़ी मदद मिल सकती है।

SKN vs GUY टॉप फैंटेसी पिक्स [Top Fantasy Picks]

सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के लिए टॉप फैंटेसी पिक्स

  • आंद्रे फ्लेचर: आंद्रे फ्लेचर ने 10 मैचों में 281 रन बनाए हैं, जिनकी औसत 31.22 और स्ट्राइक रेट 141.91 है। वह अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और टीम को पावरप्ले में तेज शुरुआत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, जो विपक्षी टीम पर दबाव बनाने में मददगार साबित होता है।
  • एविन लुइस: एविन लुइस ने 9 मैचों में 244 रन बनाए हैं, जिनकी औसत 30.5 और स्ट्राइक रेट 152.5 है। लुइस की विस्फोटक बल्लेबाजी STKNP के लिए एक महत्वपूर्ण हथियार है, और वह किसी भी समय मैच का रुख बदलने की क्षमता रखते हैं।
  • डोमिनिक ड्रेक्स: डोमिनिक ड्रेक्स ने 8 मैचों में 7 विकेट लिए हैं, जिनकी इकॉनमी रेट 13.16 और स्ट्राइक रेट 20 है। हालांकि उनकी इकॉनमी थोड़ी महंगी रही है, फिर भी वह महत्वपूर्ण मौकों पर विकेट निकालकर टीम के लिए गेम-चेंजर साबित हो सकते हैं।
  • अशमीड नेड: अशमीड नेड ने 5 मैचों में 6 विकेट लिए हैं, जिनकी इकॉनमी रेट 7.89 और स्ट्राइक रेट 18 है। उनकी सटीक गेंदबाजी और विकेट निकालने की क्षमता STKNP के गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती प्रदान करती है, खासकर मिडिल ओवर्स में।

गुयाना अमेज़न वॉरियर्स के लिए टॉप फैंटेसी पिक्स

  • शाई होप: शाई होप ने 10 मैचों में 430 रन बनाए हैं, जिनकी औसत 61.43 और स्ट्राइक रेट 135.64 है। उनकी कंसिस्टेंसी और क्लासिकल बल्लेबाजी GAW के लिए मिडल ऑर्डर में एक स्थिरता प्रदान करती है, और वह अपनी टीम के लिए मैच जिताने वाले खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।
  • सैम आयूब: सैम आयूब ने 9 मैचों में 395 रन बनाए हैं, जिनकी औसत 49.38 और स्ट्राइक रेट 139.57 है। आयूब की बेहतरीन फॉर्म और टैक्टिकल बल्लेबाजी GAW को पावरप्ले के बाद भी रन गति बनाए रखने में मदद करती है।
  • इमरान ताहिर: इमरान ताहिर ने 10 मैचों में 15 विकेट लिए हैं, जिनकी इकॉनमी रेट 5.53 और स्ट्राइक रेट 14.6 है। उनकी लेग स्पिन गेंदबाजी GAW के लिए बेहद प्रभावी रही है, और वह मिडिल ओवर्स में बल्लेबाजों पर अंकुश लगाकर टीम के लिए एक बड़ा अंतर पैदा करते हैं।
  • ड्वेन प्रिटोरियस: ड्वेन प्रिटोरियस ने 10 मैचों में 15 विकेट लिए हैं, जिनकी इकॉनमी रेट 7.32 और स्ट्राइक रेट 15.2 है। प्रिटोरियस की गेंदबाजी में वेरिएशन और डेथ ओवर्स में विकेट निकालने की क्षमता GAW के गेंदबाजी आक्रमण का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।
ये भी पढ़ें  Dream11 Prediction: ABF vs BR, 4th मैच के लिए पिच रिपोर्ट, Fantasy Picks, Expert Tips और संभावित प्लेइंग XI, CPL 2024

SKN vs GUY कप्तान और उप-कप्तान पिक्स:

  • कप्तान: इविन लुईस, शाई होप, रहमानुल्लाह गुरबाज
  • उप-कप्तान: काइल मेयर्स, शिमरॉन हेटमायर, एनरिच नॉर्टजे

SKN vs GUY Dream11 Team Suggestions

Small League Team for SKN vs GUY Match

  • विकेटकीपर: शाई होप 
  • बल्लेबाज: एविन लुईस, शिम्रोन हेटमायर, शेरफेन रदरफोर्ड, एम लुइस 
  • ऑलराउंडर: ड्वेन प्रिटोरियस, काइल मेयर्स, रोमारियो शेफर्ड 
  • गेंदबाज: गुडाकेश मोती, तबरेज़ शम्सी, एनरिक नॉर्टजे 
  • कप्तान: काइल मेयर्स 
  • उपकप्तान: ड्वेन प्रिटोरियस

Grand League Team for SKN vs GUY Match

  • विकेटकीपर: शाई होप, आंद्रे फ्लेचर, रहमानुल्लाह गुरबाज, आजम खान
  • बल्लेबाज: शेरफेन रदरफोर्ड, एम लुइस
  • ऑलराउंडर: ड्वेन प्रीटोरियस, काइल मेयर्स, रोमारियो शेफर्ड
  • गेंदबाज: गुडाकेश मोटी, तबरेज शम्सी
  • कप्तान: रोमारियो शेफर्ड
  • उपकप्तान: आंद्रे फ्लेचर

DISCLAIMER: यह टीम लेखक की समझ और विश्लेषण पर आधारित है। इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें। फैंटेसी गेम्स में वित्तीय जोखिम शामिल होता है। इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है। टॉस होने के बाद, प्लेइंग11 और पिच को देखते हुए टीम में बदलाव किया जा सकता है, फाइनल टीम के लिए आप हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप को जॉइन कर सकते हैं.

विशेषज्ञ की सलाह [Expert’s Advice]

Dream11 टीम चुनते समय टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों और प्रमुख गेंदबाजों पर फोकस करें। पिच बल्लेबाजों के अनुकूल है, इसलिए बल्लेबाजों को चुनना फायदेमंद रहेगा।

SKN vs GUY Match Prediction: मैच कौन जीतेगा

गयाना अमेजन वॉरियर्स की टीम बेहतर फॉर्म में है और उनका गेंदबाजी आक्रमण मजबूत है। सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स ने अब तक संघर्ष किया है, हमारे अनुसार – 

  • सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की जीत की संभावना: 40%
  • गुयाना अमेज़न वॉरियर्स की जीत की संभावना: 60%

वेस्टइंडीज के अन्य स्टेडियम के पिच रिपोर्ट –

Join Our Community

WhatsApp Icon क्रिकेट से जुड़ी ऐसे ही खबरों के लिए 👇 Risk Involved* Join WhatsApp
Telegram Icon क्रिकेट से जुड़ी ऐसे ही खबरों के लिए 👇 Risk Involved* Join Telegram

इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

Share This Article
Follow:
नमस्ते दोस्तों! मैं हूँ अभिषेक, एक ऐसा व्यक्ति जिसने बचपन से ही क्रिकेट के प्रति गहरा लगाव महसूस किया है। इस वेबसाइट के माध्यम से, मैं अपने इस जुनून को आप सभी के साथ साझा करने का प्रयास कर रहा हूँ। उम्मीद है कि आपको यहाँ पर उपयोगी, रोचक और बेहतरीन जानकारियाँ मिलेंगी। CrickeTalk पर आपका स्वागत है! 🏏आशा करता हूँ कि आप हमारे साथ इस क्रिकेट यात्रा का आनंद लेंगे और हमें अपने विचारों से अवगत कराते रहेंगे। धन्यवाद!
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *